OnePlus Nord CE 4 5G धांसू फीचर्स और दमदार कैमरे के साथ आ गया दमदार फोन, जाने कीमत

OnePlus Nord CE 4 5G अगर हम वनप्लस कंपनी की बात करें तो यह कंपनी आज भी ग्राहकों के बीच काफी ही प्रसिद्ध है, इसके पीछे का मुख्य कारण यह है की कंपनी के तरफ से काफी दमदार कैमरा वाला फोन लॉन्च किया जाता है,इसी तरह से एक धांसू फोन कंपनीबके तरफ से लॉन्च किया गया है, जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 5G हैं।

अगर हम इस फोन में फीचर्स की बात करें तो काफी ही दमदार फीचर्स आपको देखने को मिलते हैं साथ में यह फोन काफी ही अच्छी दमदार वाली बैटरी के साथ आता है और कंपनी का दावा है कि यह काफी कम बजट का स्मार्टफोन लोगों के बीच लॉन्च किया गया है जिससे कि लोग बजट को लेकर घबराएं नहीं और अपना मन पसंदीदा अच्छे और दमदार स्पेसिफिकेशन वाला फोन घर ले जाएं और कैमरे से अच्छी वीडियो ग्राफी और फोटो ग्राफी कर सके।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तो लिए वनप्लस कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन के दमदार स्पेसिफिकेशन और दमदार बैटरी के बारे में चर्चा करते हैं और उसकी विशेषता के बारे में बताते है।

OnePlus Nord CE 4 5G मिलेगा धांसू कैमरा

अगर हम इस फोन में कैमरे क्वालिटी की बात करें तो काफी ही दमदार कैमरा क्वालिटी आपको देखने को मिलेगा जैसा कि इस फोन में ट्रिपल सेटअप कैमरा दिया गया है।जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल और सेंसर वाला कैमरा दो मेगापिक्सल के साथ या फोन आता है साथ में ही सेल्फी लेने के लिए आपको फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल कंपनी की तरफ से दिया जाता है।

OnePlus Nord CE 4 5G प्रोसेसिंग के लिए दमदार प्रोसेसर का इस्तेमाल

अगर हम आपसे प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में काफी ही दमदार प्रोसेसर देखने को मिलता है जैसा कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन जेन 3 का प्रोसेसर सपोर्ट दिया है,जिससे की फोन की परफॉर्मेंस काफी ही दमदार देखने को मिलती है साथ में इस फोन को एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ जोड़ा गया है।

OnePlus Nord CE 4 5G देखने को मिलेगा दमदार डिस्प्ले

अगर हम इस फोन में डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी की तरफ से काफी दमदार डिस्प्ले दिया गया है, जैसा कि इस फोन में 6.74 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ या फोन आता है साथ में ही इस फोन का रिफ्रेश रेट 120 hz के साथ यह फोन आता है, अगर हम स्क्रीन रेजोल्यूशन की बात करें तो 1080 * 2400 के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ यह फोन आता है।

OnePlus Nord CE 4 5G मिलेगा दमदार इंटरनल स्टोरेज

वहीं पर इस फोन में हम इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो कंपनी की तरफ से 12gb रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ या फोन आता है, जो कि अपने आप में दूसरे फोन के मुकाबले काफी ही दमदार इंटरनल स्टोरेज फोन में दिया गया है।

OnePlus Nord CE 4 5G मिलेगा पावरफुल बैटरी बैक

वनप्लस के इस फोन में अगर हम बैटरी बैकअप की बात करे तो आपको काफी ही दमदार बैटरी इस फोन के साथ आती है,जो की 4500 mah की बैटरी के साथ यह फोन आता है,जिसमे आपको 80 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला चार्जर के साथ आता है,यानी आप काफी कम समय में फोन को फुल चार्ज कर सकते है।

OnePlus Nord CE 4 5G दूसरे फोन के मुकाबले कम कीमत

OnePlus Nord CE 4 5G वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो काफी कम और किफायती कीमत में इस फोन को लांच किया गया है, जैसा कि इस फोन की कीमत 27999 रुपए रखी गई, अगर आप ऑनलाइन खरीदते है तो बैंक ऑफर भी मिल सकता है।जोकि इस कीमत में आपको dslr जैसे धांसू कैमरा वाला फोन मिलता है।

Leave a Comment