Infinix HOT 40S: गरीबों के बजट वाला फोन साथ में मिलेंगे गेमिंग जैसे फीचर्स और स्पीड धांसू डिजाइन, कीमत जाने

Infinix HOT 40S भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अगर हम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों की बात करें तो बहुत ऐसी सारी कंपनियां है जो की उभर कर आ रहे हैं और भारत में स्मार्टफोन को लांच कर रहे हैं जिसमें की दमदार फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी देखने को आप सबको मिल रहा है.

इसी बीच इंफिनिक्स कंपनी के द्वारा एक दमदार स्मार्टफोन को लांच किया गया है. जिसमें कि आप गेमिंग खेल सकते हैं साथ में इस फोन की परफॉर्मेंस और स्पीड की बात करें तो दूसरे फोन के मुकाबले काफी शानदार स्पीड आपको देखने को मिलेगी जो कि अगर आप गेम खेलते हैं तो आपको काफी ही स्मूथ फील होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Infinix HOT 40S आए दिन इंफिनिक्स कंपनी के द्वारा नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहे हैं जिसमें की आधुनिक फीचर्स को जोड़े जाते हैं साथ में भारतीय बाजार में इंफिनिक्स कंपनी के स्मार्टफोन काफी ही पसंद किया जा रहे हैं, और लोगों को इस कंपनी के फोन में फीचर्स भी काफी पसंद आ रहे हैं. इसी बीच इंफिनिक्स कंपनी ने अपना यह मॉडल Iinfinix HOT 40S लॉन्च किया है जिसमें की आपको धांसू फीचर्स के साथ-साथ दमदार बैटरी और पावरफुल कैमरा देखने को मिलता है. तो आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में

Infinix HOT 40S धांसू डिस्प्ले

Infinix HOT 40S इंफिनिक्स कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको काफी ही अट्रैक्टिव लुक वाले डिस्प्ले देखने को मिलेंगे जैसा कि इस फोन में 6.82 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्पले देखने को मिलता है. जिसका रिफ्रेश रेट 90 हॉर्स का है वहीं पर काफी ही गेम खेलते समय इसका विजुलाइजेशन स्मूथ है. आपको इस फोन में डिस्प्ले के साथ काफी ही डीसेंट ब्राइटनेस और कलर बदलाव देखने को मिलता है.

Infinix HOT 40S कैमरा

Infinix HOT 40S अगर हम इंफिनिक्स कंपनी के इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो काफी ही धांसू कैमरा दिया गया है जिसमें आपको ट्रिपल सेटअप कैमरा देखने को मिलता है जो की 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ दो मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा और डेप्थ सेंसर कैमरा 2 मेगापिक्सल कंपनी के द्वारा दिया जाता है वहीं पर सेल्फी लेने के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है जिससे कि आप बेहतरीन फोटोग्राफी और शानदार वीडियोग्राफी भी कर सकते हैं.

Infinix HOT 40S दमदार प्रोसेसर

Infinix HOT 40S इंफिनिक्स कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको काफी ही दमदार प्रोसेसर देखने को मिलता है जिससे कि आप इस फोन में आसानी से काफी सरल स्वभाव के साथ गेम खेल सकते हैं. जैसा कि इस फोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ g35 प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की गेम खेलने के लिए काफी ही फास्ट स्पीड आपको एक्सपीरियंस करने वाला है.

Infinix HOT 40S इंटरनल स्टोरेज

Infinix HOT 40S अगर हम इस फोन में इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो कंपनी के द्वारा काफी शानदार इंटरनल स्टोरेज आपको इस फोन में देखने को मिलता है. जो की 6GB रैम के साथ 128 बीबी का इंटरनल स्टोरेज कंपनी के द्वारा दिया जा रहा है जिससे कि आप अपने सभी डाटा को आसानी से स्टोर कर सकते हैं.

Infinix HOT 40S दमदार बैटरी

Infinix HOT 40S अगर इंफिनिक्स के इस फोन में बैटरी की बात करें तो काफी दमदार बैटरी आपको देखने को मिल सकता है जैसा की कंपनी के द्वारा 5000 mah के बैटरी दिया जा सकता है. वहीं पर आपको फास्ट चार्जिंग का चार्जर सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है जिससे कि आप फोन को थोड़े ही समय में काफी आसानी से चार्ज कर सकते हैं. और अगर आप एक बार इस फोन को चार्ज कर लेते हैं तो पूरे दिन तक आप चला सकते हैं.

Leave a Comment