Oneplus 12R: बवाल मचाने आ गया 50MPके साथ 5000 mah की दमदार बैटरी, गरीबों के लिए मसीहा साबित होगा

Oneplus 12R: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दिन प्रतिदिन कोई ना कोई कंपनियों के द्वारा दमदार और आधुनिक फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहे हैं, और भारत में ग्राहकों को काफी पसंद भी आ रहा है नई-नई टेक्नोलॉजी और अच्छी बैटरी बैकअप और दमदार कैमरे क्वालिटी वाले स्मार्टफोन.

वहीं पर आजकल वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन के लोग दीवाने बने फिर रहे हैं. क्योंकि कंपनी के द्वारा जो भी स्मार्टफोन लॉन्च किया जाता है उसमें आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ-साथ अच्छे कैमरे की क्वालिटी वाले फोन लॉन्च किए जाते हैं,साथ में कंपनी के द्वारा जितने भी फोन लॉन्च किए जाते हैं उसमें दमदार बैटरी देखने को मिलती है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के द्वारा Oneplus 12R फोन लॉन्च किया गया जो की काफी दमदार रिस्पांस मार्केट में अभी तक मिल रहा है. वहीं पर ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वनप्लस के इस स्मार्टफोन को पसंद किए जाने के पीछे यही कारण है. कि वनप्लस हमेशा से दमदार फीचर्स अपने ग्राहकों को देता रहा है जिससे ग्राहक आज भी खुश हैं, और वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन ग्राहकों के दिलों पर आज भी राज कर रहा है,तो आईए जानते हैं इस Oneplus 12R फोन में दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जो कंपनी के द्वारा दिया जा रहा है.

Oneplus 12R धांसू डिस्प्ले

Oneplus 12R अगर हम वनप्लस के इस स्मार्टफोन की बात करें तो कंपनी के द्वारा काफी ही धांसू डिस्प्ले दिया गया है जो कि इस फोन में 6.78 इंच का Amoled डिस्प्ले कंपनी के द्वारा ऑफर किया जा रहा है. वहीं पर इस फोन के डिस्प्ले पर 120 Hz का रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आता है. जिससे कि स्क्रीन की स्पीड काफी आपको अच्छी देखने को मिलती है.

Oneplus 12R दमदार कैमरा

Oneplus 12R अगर हम इस फोन में कैमरे की बात करें तो कंपनी के द्वारा काफी ही दमदार कैमरा दिया गया है जो कि इस फोन में आपको इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. जिसमें की प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और सेंसर कैमरा 2 मेगापिक्सल दिया गया है,साथ में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कंपनी की तरफ से आता है जिससे कि आप अच्छी वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी काफी आसानी से कर सकते हैं कमरे की बात करें तो इसका मुकाबला आप डीएसएलआर से भी कर सकते हैं.

Oneplus 12R दमदार प्रोसेसर

Oneplus 12R अगर हम इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो काफी ही दमदार प्रोसेसर कंपनी के तरफ से इस फोन में दिया जा रहा है जो की Qualcomm SM8550-AB Snapdragon 8 Gen 2 (4 nm) का प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है. जिससे कि फोन की परफॉर्मेंस काफी ही फास्ट होने वाली है और वहीं पर बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 14 Based फोन है.

Oneplus 12R पावरफुल बैटरी

Oneplus 12R अगर आप कोई भी स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं तो सबसे पहले आपके दिमाग में यही आता है कि फोन की बैटरी कैसी होनी चाहिए जैसा कि मैं आपको बता दूं वनप्लस के जितने भी फोन कंपनी के द्वारा लांच किए जाते हैं उसमें आपको दमदार बैटरी देखने को मिलता है जैसा कि इस स्मार्टफोन में आपको 5500 mah की बैटरी कंपनी के तरफ से दी गई है. साथ में आपको 100 W वाट की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है. जिससे कि अगर आप एक बार फोन चार्ज करते हैं. तो आपके पूरे दिन तक इस्तेमाल में यह फोन आ जाता है.

Oneplus 12R कीमत

Oneplus 12R अगर हम वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो दो वेरिएंट में कीमत कंपनी के द्वारा लांच की गई है जिसमें आपको पहले वेरिएंट में 39999 कीमत देखने को मिलती है. वहीं पर दूसरे वेरिएंट में आपको 44999 कीमत देखने को मिल सकती है अगर आपके पास किसी बैंक का क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का है और ऑनलाइन या फोन खरीदने हैं तो आपको कैशबैक या फिर डिस्काउंट जैसे ऑफर भी मिल सकते हैं.

Leave a Comment