Oneplus 10 Pro 5G: मिल रहा है सस्ते में 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 12gb रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जाने कीमत

Oneplus 10 Pro 5G : जब से भारत में 5G कनेक्टिविटी के स्मार्टफोन कंपनियों द्वारा लांच किया जा रहा है.इस बीच वनप्लस कंपनी ने अपने दमदार फीचर्स वाले 5G कनेक्टिविटी फोन को लांच कर रहे हैं. जिसमें की आपको भारी भरकम डिस्काउंट देखने को मिलता है क्योंकि आज के समय में ग्राहक को नए फीचर्स के साथ-साथ कम रेट में स्मार्टफोन चाहिए होता है. यह सारी चीजों को ध्यान में रखते हुए कंपनियों के द्वारा आधुनिक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाए जा रहे हैं.

Oneplus 10 Pro 5G का यह फोन वनप्लस कंपनी के द्वारा लांच किया गया है जिसमें आपको तगड़ा फीचर्स देखने को मिलता है तो हम इस आर्टिकल में आपको एडवांस तकनीकी के बारे में बताने वाले हैं. जो कि इस फोन में कंपनी के द्वारा दिया जा रहा है. तो आप इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें क्योंकि इस स्मार्टफोन में क्या एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं जो कि दूसरे फोन के मुकाबले में ज्यादा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Oneplus 10 Pro 5G धांसू डिस्प्ले

Oneplus 10 Pro 5G अगर हम वनप्लस के इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात करें तो 5G कनेक्टिविटी के साथ काफी शानदार डिस्प्ले दिया जा रहा है. जो कि इस फोन के डिस्प्ले की साइज 6.7 इंच का होने वाला है और वाकई इसमें एचडी क्वालिटी के रेजोल्यूशन वाले फिल्म भी आप आसानी से देख सकते हैं और यह फोन 120 हॉर्स के रिस्पेक्ट रेट के साथ आता है और इसमें आपको अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगा.

Oneplus 10 Pro 5G दमदार कैमरा

Oneplus 10 Pro 5G अगर हम वनप्लस के इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो कंपनी के द्वारा ट्रिपल सेटअप का कैमरा दिया जाता है जो की प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल के साथ सेकेंडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल के साथ आता है. वहीं पर इस फोन में सेल्फी लेने के लिए फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है. और आपको वास्तव में वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी में काफी यह फोन मदद करेगा. आप इस फोन की मदद से एचडी क्वालिटी के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और एचडी क्वालिटी के फोटो भी खींच सकते हैं जो की डीएसएलआर के मुकाबला बराबर होगा.

Oneplus 10 Pro 5G दमदार प्रोसेसर

Oneplus 10 Pro 5G जैसा कि फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए प्रोसेसर का बहुत ही अहम रोल होता है तो वनप्लस के इस स्मार्टफोन में कंपनी के द्वारा काफी ही आधुनिक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. जैसा कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन वन प्रोसीजर है जिसकी स्पीड की माने तो परफॉर्मेंस काफी ही अच्छा है और आपको यह फोन मल्टीटास्किंग में काफी हेल्प करने वाला है.

Oneplus 10 Pro 5G पावरफुल बैटरी

Oneplus 10 Pro 5G वनप्लस के इस फोन में काफी ही पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. जिससे कि अगर आप एक बार फोन या चार्ज करते हैं तो आप पूरी तरह से पूरे दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं. जैसा कि इस फोन में 5000 mah की क्षमता वाली बैटरी देखने को मिलता है, साथ में आपको फास्ट चार्जर का सपोर्ट भी दिया जाता है.जिससे कि काफी कम समय में आप अपने फोन को फुल चार्ज कर सकते हैं.और आप आसानी से पूरे दिन तक अपने इस स्मार्टफोन का बैटरी इस्तेमाल कर सकते हैं.

Oneplus 10 Pro 5G इंटरनल स्टोरेज

Oneplus 10 Pro 5G आप अगर हम इस फोन में इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको दो वेरिएंट में इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है पहले वेरिएंट में आपको 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट के साथ 12gb रैम और 128 बीबी का इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट उपलब्ध होंगे. जिससे कि आप किसी भी डाटा को काफी आसानी से स्टोर कर सकते हैं.

Oneplus 10 Pro 5G कीमत

Oneplus 10 Pro 5G अगर हम वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में आपको देखने को मिलता है जो कि शुरुआती वेरिएंट जिसकी स्टोरेज ज्यादा 64999 में उपलब्ध है. वहीं पर इसके मीडियम वाले वेरिएंट की कीमत कम हो सकते हैं साथ में अगर आपके पास किसी क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड रहेगा तो आपको भारी भरकम डिस्काउंट मिल सकता है.

Leave a Comment