Vivo V26:64MP कैमरा वाला फ़ोन गरीबो का मसीहा बनने के लिए लांच हुआ Vivo का तगड़ा 5G फ़ोन 256GB स्टोरेज,जाने कीमत

Vivo V26: वीवो का स्मार्टफोन भारतीय बाजार में बवाल मचा कर रखा है बहुत सारे स्मार्टफोन कंपनियां अपनी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है लेकिन उनको सीधे तौर पर टक्कर देने के लिए वो हमेशा से दमदार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाता है.

अगर हम वीवो वो के स्मार्टफोन की बात करें तो वीवो का स्मार्टफोन काफी ही जबरदस्त स्पेसिफिकेशन के साथ और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स भी इस्तेमाल करता है जो कि अब तक के सबसे दमदार स्माटफोनों में से एक हो जाता है. इसी बीच वीवो कंपनी का एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है जिसमें आपको बेहतरीन और एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे तो लिए इसके विशेषताओं के बारे में जानते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo V26 जैसा कि वो के इस स्मार्टफोन में आपको दमदार डिस्पले देखने को मिलेगा, बवाल मचा देने वाला इंटरनल स्टोरेज जो की 12gb रैम के साथ 128GB आपको इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा और भी साथ में एडवांस फीचर्स वाले प्रोसेसर दमदार स्पीड देखने को मिलेगी तो लिए इस फोन के बारे में पूरी स्पेसिफिकेशन जानते हैं.

Vivo V26 धांसू डिस्प्ले

Vivo V26 अगर वीवो के इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो काफी दमदार डिस्प्ले कंपनी के द्वारा दिया गया है.जो की 6.7 इंच का अमोलेड डिस्पले देखने को मिलता है साथ में आपको 1080 * 2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन भी कंपनी के द्वारा दिया जाता है. वो के इस फोन की पिक्सल के डेंसिटी की बात करें तो 393 Ppi का पिक्सल डेंसिटी इस फोन में मिलता है.

Vivo V26 दमदार कैमरा

Vivo V26 अगर हम वो के इस फोन में कैमरा की बात करें तो काफी दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है जो की ट्रिपल कैमरा सेटअप आपको देखने को मिल सकता है प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का साथ में सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का और डीप सेंसर कैमरा 2 मेगापिक्सल का इस फोन के साथ आता है और साथ में ही फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है जिससे कि आप अच्छी वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी काफी आसानी से कर सकते हैं.

Vivo V26 पावरफुल प्रोसेसर

Vivo V26 वो के इस फोन में अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो काफी ही पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. जैसा कि यह फोन वीवो एंड्रॉयड v12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है,और इसको बेहतर बनाने के लिए शानदार प्रोसेसर इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है. जिससे कि फोन की परफॉर्मेंस स्पीड काफी ही फास्ट हो सकती है.

Vivo V26 इंटरनल स्टोरेज

Vivo V26 अगर हम इस फोन में इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो काफी शानदार इंटरनल स्टोरेज के साथ या फोन आता है जैसा की 12 जीबी राम के साथ इस फोन में 256 gb का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है ,और इसकी कीमतों को देखते हुए और भी अच्छी मात्रा में आपको इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है.

Vivo V26 दमदार बैटरी

Vivo V26 वो के इस फोन में अगर हम बैटरी की बात करें तो आपको 4800 mah की बैटरी के साथ यह फोन आ सकता है और इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 100 W वाट का मिल सकता है जिससे कि आपकी फोन की बैटरी कम समय में पूरी चार्ज हो सकती है. इस फोन में और भी आपको दमदार स्पेसिफिकेशन को मिल सकते हैं जो की एडवांस्ड स्पेसिफिकेशन के तौर पर कंपनी इस फोन में इस्तेमाल कर सकते हैं.

Vivo V26 कीमत

Vivo V26 अगर हम वीवो के इस फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत अभी साफ तौर पर नहीं बताया गया है जब फोन को लांच कर दिया जाएगा तो इसके कीमत के बारे में स्पष्ट जानकारी निकलकर सामने आ सकती है कई लोग वो के इस फोन की संभावित कीमत 42990 रुपए बता रहे हैं लेकिन सही कीमत कंपनी ऑफिशियल द्वारा ही जारी किया जा सकता है.

Leave a Comment