भारत में लाखो लोगो के दिलो में राज करती है Nissan Magnite फीचर्स में झंडे गाड़े हुए सभी SUV Cars की नाक में दम

Nissan Magnite: भारत में आए दिन नई-नई ऑटोमोबाइल कंपनियों के द्वारा बवाल मचा देने वाली चमचमाती हुई और अट्रैक्टिव लुक के साथ कारों को लांच किया जा रहा है लेकिन इसी बीच निशान कंपनी की शानदार और कर को आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में उतर गया है. अब इस कर ने अच्छे-अच्छे एसयूवी कारों के बीच हड़कंप मचा दिया है, क्योंकि आज भी निशान कंपनी के कण को भारत में खूब प्यार मिलता है.

Nissan Magnite ग्राहकों के द्वारा दिए जा रहे खूब प्यार को कंपनी ने एक तरह से बोनस के तौर पर ले लिया है और दमदार शानदार और बेहतरीन इंजन वाले कारों को लॉन्च करते हुए अपने सीरीज को आगे बढ़ा रही है. इसी सीरीज में कंपनी Nissan Magnite ने कर को एसयूवी सेगमेंट में लोगों के बीच लेकर आई जो की काफी फेमस हुई और आज भी लोग इस कर को काफी वैल्यू देते हैं इसका मुख्य वजह यही है, कि भारत में निशान कंपनी ने काफी ही अच्छे स्पेसिफिकेशन के साथ इस कर को लांच किया है. और आपको इस कर में काफी ही शानदार इंजन देखने को मिलता है लिए इस कर के बारे में पूरी विधवत जानकारी देते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Nissan Magnite आपको निशान कंपनी किस गाड़ी में बवाल मचा देने वाले फीचर्स देखने को मिलेगा क्योंकि एसयूवी सेगमेंट में इस कर ने काफी ही दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में अपने कर को उतारा जिसकी वजह से लोगों की पसंद बन चुकी है.

Nissan Magnite धांसू फीचर्स

Nissan Magnite वहीं पर निशान कंपनी की इस गाड़ी में आपको बवाल मचा देने वाले फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे कि इस सुव गाड़ी में आपको कंफर्टेबल फीचर्स और एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे की पावर स्टीयरिंग, हीटर एयर कंडीशनर, पावर विंडो, सीट एड्रेस ट्रंक लाइट, की लेस एंट्री ,वॉइस कमांड कंट्रोल सेंट्रल कंट्रोल आर्म्रेस्ट जैसे एडवांस फीचर्स आपको देखने को मिलता है. आपको इस चमचमाती हुई धातु कर में और भी काफी सारे एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स भी देखने को मिलते हैं. जो कि अब तक के एसयूवी कारों में सबसे अच्छी और बेहतरीन फीचर्स में से एक यह गाड़ी है.

Nissan Magnite दमदार इंजन

Nissan Magnite अगर हम फीचर्स की बात करें तो किसी भी ऑटोमोबाइल कंपनी के मुकाबले निशान के गाड़ियों में काम फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे आपको कहीं ज्यादा और एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे कि इसमें आपको 999 सीसी का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है. जो की 98.63 bhp के पावर के साथ 152 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह एक 5 सीटर सुव गाड़ी है.जिसमें आपको 40 लीटर का फ्यूल टैंक की कैपेसिटी भी मिलती है इस गाड़ी में आसानी से आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से एवरेज देखने को मिलेगा जो कि अब तक का सबसे शानदार एवरेज में से एक है.

Nissan Magnite सुरक्षा के शानदार फीचर्स

Nissan Magnite अगर हम सुरक्षा के फीचर्स की इस कर में बात करें तो काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं.क्योंकि कम बजट वाली कर में ऐसे फीचर्स आपको देखने को नहीं मिलेंगे जिसमें की एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम। पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए कल दो एयरबैग, एंट्री थेफ्ट अलार्म, चाइल्ड सेफ्टी लॉक,ब्रेक असिस्टेंट सेंट्रल लॉकिंग के साथ आपको एक 360 डिग्री कैमरा भी मिल जाता है.

Nissan Magnite गाड़ी की मौजूदा कीमत

Nissan Magnite निसान कंपनी की इस गाड़ी की भारतीय कीमत अगर हम आपको बताएं तो इस गाड़ी में बसे वेरिएंट की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 5,59900 है तथा इसके टॉप वैरियंट की बात करें तो 6,80,200 रुपए कीमत है. यह कीमत बादल भी सकती है तो आप अपने नजदीकी डीलर से अगर इस गाड़ी की कीमत जानना चाहते हैं तो संपर्क करके पूरी जानकारी ले सकते हैं.

Leave a Comment