Motorola ने लांच किया गरीबो के बजट वाला DSLR फ़ोन,New Fold में मिलेगा Motorola Razr 40 फाडू फीचर्स और दमदार बैटरी

Motorola Razr 40: मोटरोला कंपनी की तरफ से लांच कर दिया गया है फुल बवाल मचा देने वाला स्मार्टफोन, आपको इसमें 5G कनेक्टिविटी देखने को मिलेंगे और काफी बजट वाला फोन है जिसमें आपको दमदार फीचर्स के साथ-साथ शानदार कैमरा और अच्छी बैटरी बैकअप भी देखने को मिल सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दो कि मोटरोला कंपनी के द्वारा काफी बेहतरीन फीचर्स और दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया जा रहे हैं और इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह एक फोल्ड फोन है जो कि आप बीच से इसको मोड सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

और इस फोन में इतने बवाल मचा देने वाले फीचर्स हैं कि आप कैमरे को देखेंगे तो डीएसएलआर DSLR इसके आगे फेल है. धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ आपको अच्छी वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी भी इस फोन में देखने को मिलेगी साथ में अच्छे स्पेसिफिकेशन के साथ इंटरनल स्टोरेज भी दिए गए हैं.

Motorola Razr 40 आईए जानते हैं इस फोन के खासियत के बारे में और इसमें क्या-क्या स्पेसिफिकेशन है और कितनी बैटरी है पूरी जानकारी आपको नीचे बताने जा रहे हैं

Motorola Razr 40 डिस्प्ले

Motorola Razr 40 जैसा कि हमने ऊपर बताया कि आपको मोटरोला के इस फोन में एक 6.9 इंच का फोल्डेबल अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा, यानी कि आप इस फोन को बीच से मोड सकते हैं और इसके साथ में इस फोन में आपको 144 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाएगा तथा इस फोन की डिस्प्ले में हमें 1150 nits की तेज ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है. साथ में डिस्प्ले की प्रोडक्शन के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास विक्टस देखने को मिलता है.

Motorola Razr 40 कैमरा

Motorola Razr 40 मोटरोला के इस फोन में आपको बवाल मचा देने वाला कैमरा देखने को मिलेगा जो की डीएसएलआर DSLR के टक्कर का कैमरा इसमें इस्तेमाल किया गया है अगर हम कमरे की सेटअप की बात करें, तो आपको इस फोन में दो कैमरे का सेटअप मिलता है. जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, और साथ में 13 मेगापिक्सल का आपको सेकेंडरी कैमरा देखने को मिलेगा. सेल्फी लेने के लिए आपको इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल जाएगा जिससे कि आप अच्छी खासी फोटो खींच सकते हैं.

Motorola Razr 40 स्टोरेज

Motorola Razr 40 आपकी जानकारी के लिए बता दो कि इस मोटरोला के फोन में आपको 8GB का RAM देखने को मिलेगा साथ में आपको 256 GB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिल जाएगा वहीं पर आप 8GB तक वर्चुअल रैम को बढ़ा सकते हैं. आपका फोन की परफॉर्मेंस के लिए इंटरनल स्टोरेज सफिशिएंट है.

Motorola Razr 40 प्रोसेसर

Motorola Razr 40 किसी भी फोन के लिए प्रोसेसर बहुत ही जरूरी होता है वैसे ही मोटरोला के इस फोन में काफी ही अच्छी परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जैसा कि आपको बता दूं.इसमें क्वालकॉम SM7450-AB स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 1 का प्रोसेसर देखने को मिलता है. साथ में ही इस फोन में आपको तगड़ा परफॉर्मेंस इस प्रोसेसर के माध्यम से देखने को मिलेगा और आप मल्टीप्ल एप्लीकेशन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं फोन हैंग करने की कोई समस्या नहीं होगी.

Motorola Razr 40 का बैटरी

Motorola Razr 40 आपको मोटरोला के इस फोन में काफी दमदार बैटरी को देखने को मिल जाएगा जिसमें आप अच्छी बैटरी बैकअप ले सकते हैं इस फोन में आपको 4500 mah का बैटरी बैकअप मिल जाएगा. इसके साथ में इस बैटरी को चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जिंग का इस्तेमाल किया गया है जो 30 वाट का चार्जर देखने को मिलेगा.

Motorola Razr 40 कीमत

Motorola Razr 40 अगर हम बात करें मोटरोला के इस फोन की कीमत के बारे में तो इस फोन की कीमत 44999 है, वहीं पर आपको इसे किसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदना है तो आपको लगभग ₹2000 तक का बैंक डिस्काउंट भी देखने को मिलेगा.

Leave a Comment