210 किलोमीटर की रेंज वाला Ampere NXG मार्केट में होगा लॉन्च कीमत जाने

Ampere NXG भारत की जानी-मानी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाले दमदार कंपनी जिसका नाम अंपायर है या एक नया हाई परफार्मेंस वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च करने जा रही है जैसा कि आप सबके जानकारी के लिए बता दो की मार्केट में इसके स्कूटर काफी एडवांस्ड फीचर्स और अच्छी माइलेज के साथ और दमदार बैटरी पैक के साथ लॉन्च किए जाने वाले हैं और इसमें फीचर्स इतने दमदार दिए गए हैं कि ग्राहकों को काफी हैरानी होगी और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इतने फीचर्स दिए गए हैं कि आप इसको देखकर खुश हो जाओगे तो लिए आपको बताते हैं इसके धांसू रेंज और इलेक्ट्रिक स्कूटर के दमदार फीचर्स के बारे में.

Ampere NXG आप सबको पता है कि इलेक्ट्रिक सेगमेंट में सबसे ज्यादा स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा रहा है इसके पीछे का मुख्य कारण यह है की पेट्रोल डीजल की कीमतों में काफी ज्यादा उछाल देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से इलेक्ट्रिक सेगमेंट में काफी तेजी से वृद्धि हो रही है और ग्राहक अवसर इलेक्ट्रिक स्कूटर के पीछे जा रहे हैं एक तरह से एक और फायदा है पर्यावरण को इसके वजह से नुकसान भी नहीं होता है क्योंकि इलेक्ट्रिक स्कूटर में धुएं जैसे समस्या नहीं होती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Ampere कंपनी के द्वारा Ampere NXG दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया जाना है जिसमें हम आपको फीचर्स और परफॉर्मेंस के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं और इसकी धांसू रेंज और टॉप स्पीड के बारे में बताने वाले हैं तो आप लेख में अंत तक बने रहें आपको पूरी जानकारी आपके साथ साझा किया जाएगा.

Ampere NXG मिलेंगे धांसू फीचर्स और परफॉर्मेंस

अगर हम फीचर्स की बात करें Ampere NXG इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी दमदार और बवाल मचा देने वाले फीचर्स देखने को मिलेगा जैसा कि इसमें आपको दो पावरफुल 4 किलोवाट के लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलेगा और साथ में ही एक बार आप फुल चार्ज कर लेते हैं तो 210 किलोमीटर का रेंज या प्रदान करती है वहीं पर इसकी बैटरी को चार्ज करने में लगभग चार से पांच घंटे का समय लगता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 किलो वाट की बीएलडीसी मोटर है जो इसे 77 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से टॉप स्पीड देती है. वहीं पर पेट्रोल और डीजल स्कूटर के मुकाबले इसकी परफॉर्मेंस और टॉप स्पीड काफी बेहतरीन है. अगर हम इसके डिजाइन की बात करें तो काफी है अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा जो कि ग्राहकों को खूब पसंद आने वाला है और देखने में काफी आकर्षक भी दिखता है.

Ampere NXG मिलेंगे बवाल मचा देने वाले फीचर्स

Ampere NXG अगर हम इसमें फीचर्स की बात करें तो काफी बेहतरीन फीचर्स को जोड़ा गया है जैसा कि इसमें आपको डिजिटल डिसप्ले अगले और पिछले दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट एंटी थेफ्ट अलार्म डिजिटल स्पीडोमीटर यूएसबी चार्जर एलइडी लाइट्स रीडिंग मोड पुश बटन स्टार्ट एलॉय व्हील ट्यूबलेस टायर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई सारे फीचर्स को जोड़ा गया है.

Ampere NXG लॉन्चिंग डेट और कीमत

Ampere NXG अगर हम इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्चिंग डेट की बात करें तो इसको 125000 में लॉन्च किया जा सकता है वहीं पर आपको महीने की किस्त जैसा ऑप्शन भी देखने को मिलता है जिससे कि आप आसानी से खरीद सकते हैं,और वहीं इसमें काफी दमदार परफॉर्मेंस और लंबी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी काफी दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले अच्छा है लॉन्चिंग डेट की बात की तरफ से कुछ सजा नहीं किया गया है. अगर हम ऑफीशियली लांचिंग की तारीख की बात करें तो कंपनी की तरफ से अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द ही अच्छे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा।

Leave a Comment