सिर्फ 3 घंटे चार्जिंग में 90 किलोमीटर तक का रेंज, इस Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹60000

Bounce Infinity E1 नमस्कार साथियों जैसा कि ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में सबसे ज्यादा बिकते हैं और ग्राहकों की भी पसंद ओला के ऊपर अभी बनी हुई है लेकिन मार्केट में एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी आई हुई है जिसके इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी दमदार रेंज देखने को मिलता है और काफी कम समय में आप बैटरी फुल चार्ज करते 90 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं.

तो दोस्तों इस इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ने अपने दमदार Bounce Infinity E1 मॉडल को भारत में अभी रिसेंटली ही लॉन्च किया है और इसकी डिलीवरी अभी जून महीने से कंपनी के द्वारा ग्राहकों को दी जाएगी जैसा कि मैं आपको बता दूं दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम रखी गई है वहीं पर तीन से चार घंटे में आप फुल बैटरी चार्ज करके 90 किलोमीटर तक का दूरी तय कर सकते हैं और टॉप स्पीड की बात करें तो 63 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड का आप एक्सपीरियंस कर सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जैसा कि आप सबको पता ही होगा कि भारतीय इलेक्ट्रिक मार्केट में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनियों के द्वारा लांच किया जा रहा है इसके पीछे की मुख्य वजह यह है कि पर्यावरण को देखते हुए पेट्रोल और डीजल के स्कूटर लोग खरीदना कम कर रहे हैं और पेट्रोल डीजल महंगा होने की वजह से लोग ज्यादा पेट्रोल डीजल के वहां जानकारी रहे हैं इसी बीच इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में काफी तेजी देखने को मिली है और लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में अपने कदम को रख रहे हैं.

Bounce Infinity E1 मिलेगा 90 किलोमीटर तक का रेंज

Bounce Infinity E1 अगर हम इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में रेंज की बात करें तो आप तीन से चार घंटे चार्ज करने के बाद 90 किलोमीटर का रेंज का एक्सपीरियंस आसानी से कर सकते हैं और वहीं पर इसमें काफी दमदार मोटर जोड़ा गया है जिससे कि आपको रोड पर काफी अच्छी स्पीड भी देखने को मिलेगी.

Bounce Infinity E1 मिलेगा दमदार फीचर्स

अगर हम इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स की बात करें तो कंपनी की तरफ से कई सारे नए फीचर्स जोड़े गए हैं जैसा कि आपको इसमें एलईडी लाइट के साथ-साथ टच स्क्रीन डिस्प्ले जो की स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट कर सकते हैं और साथ में आपको यूएसबी पोर्ट का चार्जिंग सपोर्ट भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलता है वहीं पर 12 लीटर कैपेसिटी वाला स्टोरेज दिया गया है.

जैसा की एक्स्ट्रा फीचर्स की बात करें तो बैटरी चार्जिंग का ट्रैकिंग और स्कूटर का ट्रैकिंग और नेविगेशन जैसे फीचर्स भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में जोड़े गए हैं वहीं पर रिवर्स का भी एक्सपीरियंस आसानी से कर सकते हैं.

Bounce Infinity E1 दमदार बैटरी पैक

Bounce Infinity E1 अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी सपोर्ट की बात करें तो 1.9 किलोवाट का बैटरी सपोर्ट दिया गया है जिससे की मात्रा तीन से चार घंटे में फुल बैटरी चार्ज हो जाती है और 90 किलोमीटर तक का रेंज देखने को मिलता है. जैसा कि इसमें काफी एडीशनल फीचर्स भी आपको देखने को मिलेगा.

Bounce Infinity E1 कीमत

Bounce Infinity E1 अगर हम कीमत की बात करें तो इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी ही शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ एक किफायती कीमत में मार्केट में लॉन्च किया गया है जो कि शुरुआती कीमत 60000 रुपए से लेकर 125000 तक का एक्स शोरूम कीमत है लेकिन आपके शहर में उसकी कीमत अलग हो सकती है तो आप नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते हैं.

Leave a Comment